राहुल सिंह राठोड की एक नयी सेवा

मुझे यह बताते हुए बेहत ख़ुशी हो रही है की मेरे प्रिये मित्र राहुल सिंह राठोड़ जिनकी हिंदी ब्लॉग जगत में काफी अछि छवि है उन्होंने दूसरों की मदद करने के लिए एक नए सवाल जवाब हब तो तैयार किया है , जिससे हम दूसरों के सवालों का जवाब देंगे अतेह दूसरों से हम भी बहुत कुछ नया सीखेंगे |
मेरा तो उनके  इस काम में पूरा सहयोग रहेगा हालांकि मैं इस योग्य नहीं हूँ, पर साथ कार्य करने में अलग ही ख़ुशी मिलती है |
आशा है की आप सब भी इसको ज्वाइन करेंगे अतेह हमारा साथ देंगे |
इसके बारे में राहुल जी पहले ही अपने ब्लॉग पर लिख चुके हैं |
ब्लॉग एड्रेस -
हब एड्रेस -    

2 comments:

Rahul Rathore said...

गौतम भाई बहुत बहुत धन्यवाद

Rahul Rathore said...

मैंने एक नया ब्लॉग शुरू किया है, जिसमे हिंदी तकनीकी चिट्ठों की साप्ताहिक चर्चा की जायेगी | यानि एक सप्ताह में पूरे हिंदी ब्लोग जगत मे "तकनीक" के बारे मे कहाँ क्या लिखा गया, इसके बारे मे इस चिट्ठे मे समेत जायेगा |

आप भी आमंत्रित है |
यूआरएल है :
http://hinditechvarta.blogspot.com

Post a Comment