जानकारी बनी अभिशाप

अभी यही कुछ पांच महीनो पहले मैंने TVS ज्वाइन करी थी|

यू तो मैं IT के शेत्र का हू , पर मुझे वहां किसी और कार्ये के लिए रखा गया |
सभी सहकर्मियों के साथ अच्छा मेल मिलाप हो गया था , पर नजाने क्यों पिछले कुछ सप्ताह से अगर कभी भी इंटरनेट से सम्बंधित हमारे विरुद्ध कोई भी कार्ये होता है तो सब यही समझते हैं कि मैंने करवाया होगा |
अब अगर मेरे शेत्र से सम्बंधित कोई कार्ये हमारे विरुद्ध हो रहा हो तो उसमे मैं क्या करू
आप ही बताइए कि अगर मुझे किसी चीज़ कि जानकारी है तो क्या वह मेरी गलती है |


2 comments:

Bhavesh (भावेश ) said...

गौतम, कॉर्पोरेट वर्ल्ड में आपका स्वागत है. आपके साथ जो हो रहा है, मेरी नज़र में, उसका कारण कुछ हद तक आपकी अपरिपक्वता और अति उत्साह है. कोशिश करे की जिस काम के लिए आपको रखा है वो ही करे और मदद उस समय करे जब जरूरतमंद व्यक्ति आपकी कद्र करता हो अन्यथा आपका बेवजह इस्तेमाल होगा और आपको परेशानी भी उठानी पड़ेगी.

Rahul Rathore said...

"भावेश जी" से मैं सहमत हूँ|

Post a Comment